Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में मनचलों से परेशान छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर पर भी किया पथराव, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

मेरठ। मुंडाली थाना क्षेत्र के एक गांव की कक्षा नौ की छात्रा ने छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल छोड़ दिया और अपने घर में कैद हो गई। शिकायत के बाद भी पुलिस के कार्रवाई नहीं करने पर गुरुवार को छात्रा ने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत की। आरोप है कि आरोपित अब दुष्कर्म करने की धमकी दे रहे हैं और घर पर पथराव कर दिया।

मुंडाली थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी कक्षा नौ की छात्रा गुरुवार को अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। छात्रा ने शिकायत करते हुए कहा कि उसके साथ गांव के कुछ मनचले काफी समय से छेड़छाड़ कर रहे थे। शिकायत पर छात्रा के परिजनों ने आरोपितों के घर जाकर विरोध किया और पुलिस में शिकायत की बात कही तो एक आरोपित ने छात्रा के घर पर हमला कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शिकायत पर पुलिस पहुंची तो मनचलों के परिजनों ने उनके घर पर पथराव कर दिया। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। थाना पुलिस ने मनचलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। अब आरोपित छात्रा को दुष्कर्म करने की धमकी दे रहे हैं। एसएसपी कार्यालय पर जन सुनवाई कर रहे एसपी ट्रैफिक राघवेंद्र मिश्र ने पीड़ित परिवार को जल्दी ही आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय