Saturday, May 18, 2024

शामली में हुआ रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में रिश्तों का कत्ल होने की खबर सामने आई है। जहा एक भाई ने अपने सगे भाई को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।मृतक की गलती केवल इतनी थी की उसका भाई अपने बच्चे के साथ मारपीट कर रहा था और वह अपने भतीजे को बचाने के लिए अपने भाई के पास पहुंचा था। लेकिन हैवान बने भाई को यह बात इतनी नागवार गुजरी की उसने अपने भाई पर ही चाकू से हमला कर दिया। जहा अस्पताल में उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक भी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहा पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपी भाई की गिरफ्तारी हेतु प्रयास शुरू कर दिए गए है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि पूरा मामला थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के गांव सिलावार का है। जहा देर रात सतेंद्र नामक व्यक्ति अपने बच्चे के साथ मारपीट कर रहा था। जहा बच्चे के साथ हो रही मारपीट को देख सतेंद्र का भाई अनित अपने भतीजे को बचाने के लिए पहुंचा था। लेकिन इंसान से हैवान बने सतेंद्र ने अपने भाई को भी नहीं छोड़ा और उसके ऊपर चाकू से वार कर दिया।जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे परिजनों द्वारा हरियाणा के पानीपत स्तिथ एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहा उपचार के दौरान अमित ने दम तोड़ दिया।

 

जहा भाई के द्वारा भाई की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और पुलिस अधीक्षक अभिषेक झा और थाना आदर्श मंडी पुलिस मौके पर पहुंची। जहा पुलिस ने घटना के संबंध में आवश्यक जानकारी जुटाई और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। वही भाई के द्वारा भाई की हत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय