Tuesday, May 7, 2024

मां ने ही फेंका था मासूम को छत से, पति के सामने कबूला जुर्म, हत्या की प्राथमिकी दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्वालियर। जिस बेटे को मां ने जन्म दिया उस मासूम को ही मां छत पर ले गई और उसकी हत्या करने के इरादे से धक्का दे दिया। छत से गिरकर गंभीर रुप से घायल बेटे ने चौबीस घंटेे जिंदगी और मौत से संघर्ष करते हुए दम तोड़ दिया था। कलेजे के टुकड़े की मौत के बाद मां से रहा नहीं गया और जब आरक्षक पति ने संदेह होने पर पूछताछ की तो उसने बेटे को छत पर ले जाकर धक्का देना स्वीकार कर लिया।

मां के द्वारा ही बेटे की हत्या करने का पता चलने पर पिता से रहा नहीं गया और उसने पत्नी की पुलिस से शिकायत कर दी। पुलिस ने आरक्षक की शिकायत पर हत्या करने वाली मां के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि थाटीपुर थाना क्षेत्र स्थित मुक्तिधाम के पास तारामाई कॉलोनी निवासी ध्यानसिंह पुत्र स्व. कल्लूसिंह राठौर पुलिस विभाग में आरक्षक है और इस समय नगर पुलिस अधीक्षक इन्दरगंज कार्यालय में पदस्थ हैं। 28 मई को आरक्षक ध्यानसिंह का बेटा जतिन उर्फ शनि तीन वर्ष चार माह रात साढ़े आठ बजे छत से गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया था। परिजनों ने मासूम जतिन को चिकित्सालय में भर्ती कराया था, जहां उसने उपचार के दौरान 29 मई को दम तोड़ दिया था।

उस समय किसी ने सोचा भी नहीं था कि अपने ही जिगर के टुकड़े को उसकी मां ने ही छत से धक्का देकर मौत के मुंह में धकेला है। जतिन की मां भिंड निवासी ज्योति ने मासूम बेटे की छत से धक्का देकर हत्या की थी। रात को ज्योति जतिन को पकड़कर अपने साथ छत पर ले गई और फिर नीचे आंगन में धक्का दे दिया था। हत्या का खुलासा होने पर आरक्षक ध्यानसिंह ने थाटीपुर थाने में शिकायती आवेदन दिया और जांच करने के बाद ज्योति के खिलाफ धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय