Saturday, May 18, 2024

रोहिणी में जापानी पार्क के पास मिला किन्नर का शव, केजरीवाल ने सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के रोहिणी जिले में जैपनीस पार्क के पास एक किन्नर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सुबह चार बजे के करीब सूचना मिली कि जापानी पार्क के पास मेन रोड के किनारे एक शव देखा गया है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वह किन्नर है और उसके पेट और सीने पर चाकू मारकर हत्या की गई है।

प्रशांत विहार थाना पुलिस और क्राइम टीम तुरंत मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। देखने से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक की उम्र 25 साल के आसपास की है, जिसको मारने के बाद शव को यहां जैपनीस पार्क के पास फेंका गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस लगातार जिस जगह पर बॉडी मिली थी उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। कुछ संदिग्ध लोगों की पहचान भी की गई है और पुलिस का दावा है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दूसरी तरफ अब इस मुद्दे पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी ट्वीट सामने आ गया है। उन्होंने सुरक्षा-व्यवस्था का हवाला देते हुए ट्वीट किया, “पूरी दिल्ली में लोगों में इस तरह डर का माहौल है। पर इनके पास दिल्ली वासियों को सुरक्षा देने के लिए ना समय है, ना नीयत है और ना कोई प्लान। आख़िर लोग कब तक बर्दाश्त करेंगे।?”

फिलहाल पुलिस का दावा है कि जल्द इस मामले में आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। कुछ संदिग्ध लोगों की पहचान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय