Saturday, September 21, 2024

मेरठ में गौ-तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, दो को लगी गोली

मेरठ। देर रात गौ-तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गौ-तस्करों के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में बदमाशों के दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इनके कब्जे से पुलिस ने दो तंमचे,तीन जिंदा,चार खोखा कारतूस के अलावा कार की डिग्गी से एक बछिया, 04 रस्से, गौकशी करने वाले उपकरण व जानवरों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन आदि बरामद किये है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल अवस्था में दोनों गौ तस्करों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं इनके अन्य अपराधिक इतिहास की पुलिस जांच कर रही है।पुलिस अधीक्षक नगर आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए आज सुबह बताया कि दौराला,फलावदा व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम ममुरी पर सदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग की जा रही थी। मुखबिर से सूचना मिली कि गत दिनों गौकशी की घटना करने वाले अभियुक्त व गौकशी में शामिल बदमाश एक गाड़ी में आज भी गौकशी की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे है।

 

 

इसके बाद पुलिस टीम ने गौ- तस्करों को घेर लिया। इस दौरान गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दो गौ-तस्कर रिहान और अकरम कुरैशी के पैर में गोली लगी और दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से घायल बदमाशों के दो साथी फरार होने में सफल हो गये,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय