Sunday, May 19, 2024

गोल्डी ग्रुप ने हैलट अस्पताल को भेंट की 15 लाख की दवाइयां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। गोल्डी ग्रुप के निदेशक ने शनिवार को हैलट पहुंचकर 15 लाख रुपये की दवाइयां प्रधानाचार्य को भेंट की। हैलट पहुंचे गोल्डी मसाले ग्रुप के निदेशक सोम गोयनका व उनके पुत्र सुधीर गोयनका का कॉलेज के प्राचार्य संजय काला ने बुके देकर व माला पहनाकर सम्मानित किया। इसके पश्चात लाला लाजपतराय की प्रतिमा में माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश में सबसे बड़े मेडिकल कॉलेज जीएसवीएम से संबद्ध हैलट अस्पताल में कई जनपदों के मरीज आते हैं। यहां पर सरकारी सुविधाओं के साथ व्यवसायिक वर्ग भी मरीजों की सहायता के लिए आगे आते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मौके पर सोम गोयनका ने कहा कि कानपुर में एक ऐसा देवता स्वरूप व्यक्ति हैं जो अपनी सैलरी से मेडिकल कॉलेज में मरीजों को बेहतर सुविधाएं देते हैं वो और कोई नहीं बल्कि खुद कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर डाक्टर संजय काला है।

उन्होंने कहा कि जब उन्हें ऐसी जानकारी जानकारी मिली तो उन्होंने भेंट स्वरूप हैलट के लिए दवाइयां दी है और आगे भी भविष्य में जो उनसे बन पड़ेगा अपने सामर्थ अनुसार सहयोग करते रहेंगे। प्रधानाचार्य डॉ संजय काला ने बताया कि गोल्डी मसाले ग्रुप द्वारा उन्हें जो सहयोग मिला है, इसके वह आभारी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय