Wednesday, May 8, 2024

नोएडा के गारमेंट्स कंपनी में लगी आग, करोड़ों का माल जला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। नोएडा के थाना फेस-तीन क्षेत्र के सेक्टर-65 स्थित लेदर गारमेंट्स बनाने वाली एक कंपनी में आज सुबह शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की कई गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। इस घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। आग के चलते करोड़ों रुपए का माल जलकर खाक हो गया है।
मुख्य दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि थाना फेस तीन क्षेत्र के सेक्टर-65 में स्थित अपोलो ग्रीन्स कंपनी जो की लेदर गारमेंट्स बनती है। इस कंपनी में रविवार सुबह 4.30 बजे करीब अज्ञात कारणों से आग लग गई। उन्होंने बताया कि आग की सूचना पाकर दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर पहुंची। उन्होंने बताया कि 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग कंपनी के दूसरी मंजिल पर लगी थी तथा धीरे-धीरे पूरे परिसर को अपनी चपेट में ले लिया। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी है। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई हैं सीएफओ ने बताया कि कंपनी में चारों तरफ से शीशा लगा हुआ था, जिसकी वजह से पूरी कंपनी में धुआं भर गया। आग बुझाने में दमकल के कर्मचारियों के काफी परेशानी के सामना करना पड़ा। कंपनी में लगे शीशे को तोड़ कर धुंआ बाहर निकाला गया, तथा आग बुझाई गई। उन्होंने बताया कि कंपनी में लगी आग से सारा सामान जलकर खाक हो गया है। जिस समय आग लगी उस दौरान कंपनी बंद थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय