Sunday, May 19, 2024

सिर्फ़ शिमरॉन हेटमायर ने टी20 क्रिकेट खेला, बाकी सभी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे: आकाश चोपड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुल्लांपुर। राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को मोहाली के महाराजा यादवेंद्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स को तीन विकेट से हराकर टाटा आईपीएल 2024 में अपनी पाँचवीं जीत दर्ज की। पंजाब ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 147 रनों का स्कोर खड़ा किया, जिसे राजस्थान ने अंतिम ओवर में रोमांचक तरीके से हासिल कर लिया। जियोसिनेमा आईपीएल एक्सपर्ट ज़हीर खान, आरपी सिंह और आकाश चोपड़ा ने मैच सेंटर लाइव पर केशव महाराज (2/23) और शिमरॉन हेटमायर (10 गेंदों पर 27 रन) के प्रदर्शन की प्रशंसा की।

आकाश चोपड़ा, जियोसिनेमा टाटा आईपीएल एक्सपर्ट ने शिमरॉन हेटमायर को लेकर कहा, “वास्तव में, अगर आप देखें, तो वह आज टी20 शैली में खेलने वाले एकमात्र खिलाड़ी रहे। ऐसा लग रहा था कि बाकी सभी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे थे!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जहीर खान ने केशव महाराज के बारे में कहा,” आरआर के लिए यह एक अच्छी साइनिंग है। यह एक बेहतरीन टीम है। एक बेहतरीन प्लेइंग इलेवन है। भले ही अश्विन नहीं खेल रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने स्पिन गेंदबाज़ों के मामले में पर्याप्त दमदार प्लेइंग इलेवन बनाई। इन दोनों स्पिन गेंदबाजों ने निराश नहीं किया। केशव महाराज बल्ले से भी योगदान दे सकते हैं, लेकिन आज उन्होंने जो नियंत्रण दिखाया वह कमाल का था।”

आरपी सिंह ने केशव महाराज के बारे में कहा- “केशव ने वाकई बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हर कोई उनकी गेंदबाजी में फंस रहा था। किसी भी समय कोई उन्हें वास्तव में अच्छा नहीं खेल पाया। जॉनी बेयरस्टो का विकेट लेना शानदार था, और उसके बाद, उन्होंने सैम करन को भी वापस भेजा। केशव की गेंदबाजी शानदार रही। वह आमतौर पर गेंद को टर्न नहीं करते हैं, लेकिन आज वह इसे टर्न भी कर रहे थे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय