Saturday, May 25, 2024

सीमा हैदर पर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर पहुंचे मुंबई, दो फिल्मों का पोस्टर किया लॉन्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। सीमा हैदर पर फिल्म बनाने वाले जॉनी फायरफॉक्स प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर टीम के साथ मुंबई पहुंचे हैं। वहां सोमवार को उन्होंने सिद्धिविनायक मंदिर जाकर भगवान के दर्शन किए। फिर, होटल में अपनी फिल्म “कराची टू नोएडा” और “ए टेलर मर्डर स्टोरी” के पोस्टर को लॉन्च किया।

फिल्म प्रोड्यूसर अमित जानी के मुताबिक मनसे से लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसको लेकर उन्होंने मुंबई हाईकोर्ट में रिट पिटीशन भी दायर की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म में प्रोड्यूसर चाहते हैं कि पाकिस्तान में महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार, उनकी स्थिति और भारत से लगाव को दिखाया जाए। इसके लिए फिल्म के थीम सॉन्ग को शूट किया जा चुका है।

फिल्म की कास्टिंग भी हो चुकी है और कोशिश यह हो रही है कि भारत समेत विदेशों में भी कई लोकेशन पर इसकी शूटिंग की जाए।

अमित जानी ने अपने लिए सुरक्षा की भी मांग की थी इसीलिए मुंबई पुलिस ने उन्हें कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है, जिसके चलते वह मुंबई में अपनी टीम के साथ ठहरे हुए हैं।

अमित जानी ने मुंबई में प्रेस वार्ता भी की। उसमें उन्होंने बताया कि वह राज ठाकरे से मिलना चाहते हैं और उन्हें जब फिल्म के बारे में बताएंगे तो वह खुशी से झूम उठेंगे।

उन्होंने बताया कि मनसे बिना स्क्रिप्ट जाने ही विरोध कर रही है। जबकि, वह राज ठाकरे की विचारधारा के साथ ही काम कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय