Tuesday, June 25, 2024

जनहित के मुद्दे उठाने से रोक नहीं सकती सरकार: राहुल गांधी

वायनाड/नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के वायनाड लोकसभा क्षेत्र में मंगलवार को एक जनसभा में कहा कि वह वायनाड और देश के मुद्दों को उठाते रहेंगे। सरकार उन्हें संसद जाने से रोक सकती है, लेकिन जनहित के मुद्दों को उठाने से नहीं रोक सकती है।

संसद सदस्यता समाप्त होने के बाद पहली बार वायनाड पहुंचे राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सांसद तो बस एक पद है। इसलिए भाजपा पद से हटा सकती है। घर ले सकती है और जेल में भी डाल सकती है, लेकिन इससे वह डरने वाले नहीं हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभा को कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी संबोधित किया। प्रियंका ने कहा कि राहुल को सच कहने और सवाल पूछने की सजा दी गई है। राहुल ने गौतम अडाणी के मद्दे पर सरकार से सवाल पूछा तो उन्हें संसद से बेदखल कर दिया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार अडाणी को बचाने में लगी। एक व्यक्ति को बचाने के लिए लोकतांत्रिक मूल्यों से समझौता किया जा रहा रहा है।

उल्लेखनीय है कि वायनाड क्षेत्र से सांसद रहे राहुल को गुजरात के सूरत कोर्ट ने मानहानि के एक मामले में दो वर्ष की सजा सुनाई थी। इसके बाद लोकसभा सचिवालय ने नियमों का हवाला देते हुए 23 मार्च को संसद से उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय