Sunday, April 28, 2024

तानाशाही रवैया अपना रही है सरकार: राकेश टिकैत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नागल)। छुटमलपुर में एक समारोह में शामिल होने जा रहे भाकियू टिकैत के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने नागल में आयोजित पत्रकार वार्ता में सरकार पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि  सरकार की कथनी व करनी दोनों अलग है, एक ओर तो सरकार कहती है कि किसान अपनी फसल कहीं भी बेच सकता है, जबकि दूसरी ओर किसान जब अन्य प्रदेश में अपनी फसल बेचने जाता है तो उन्हीं की सरकार किसानों पर लाठी चार्ज करती है।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देश को डिजिटल इंडिया बनाने में जुटी है, यदि केन्द्र सरकार किसानों को भी डिजिटल इंडिया से जोड़ दे तथा शुगर मिलों की लिमिट से उनके बैंक खाते जोड़ दे तो गन्ना गिरने के 14 दिन बाद स्वत: ही भुगतान किसानों के खाते में पहुंच जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा चुनाव के समय जारी किया गया घोषणा पत्र झूठा था या यह सरकार झूठी है, घोषणा के बाद भी आज तक किसानों की बिजली मुफ्त नहीं दी गई जबकि उल्टे किसानों के नलकूपों पर मीटर लगाए जा रहे हैं। गन्ना मूल्य के सवाल पर उन्होंने कहा कि मायावती सरकार में गन्ना मूल्य में किसानों का हिट देखते हुए वृद्धि की गई थी जबकि आज सत्र समाप्त होने के बाद गन्ने का समर्थन मूल्य घोषित किया जाता है।
प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी विनय कुमार ने कहा कि सरकार पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने को पुराने वाहन को कबाड़ बनाने पर तुली है। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इससे पूर्व कस्बे के जनता इंटर कॉलेज में कार्यकर्ताओं ने राकेश टिकैत का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष चौधरी राजपाल सिंह, जिला प्रवक्ता मा. रघुवीर सिंह, भूपेंद्र त्यागी, मा. रविंद्र सिंह, शेखर, सूबे सिंह, युवा तहसील प्रवक्ता नबीस गाड़ा, विनोद खन्ना, निशांत चौधरी, नारायण सिंह, अमित मुखिया, सुमित चंदेना, गुड्डू, मनीष आमकी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय