Friday, June 28, 2024

शामली में हत्या में वांछित एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

थानाभवन। दो पक्षों के झगड़े में वांछित चल रहे तीन अभियुक्त को हत्या में प्रयुक्त डंडा एवं फावड़ा सहित पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जबकि एक हत्या आरोपित को पुलिस पूर्व में जेल भेज चुकी है। बाकी हत्या में शामिल लोगो की पुलिस गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनपद शामली के कस्बा थानाभवन के मोहल्ला शाहविलायत में इंतजार पक्ष एवं गुड्डी पक्ष के लोगों में प्लाट पर रास्ते को लेकर झगड़ा हुआ था। जिसमें 23 जून 2024 को इंतजार पुत्र नन्हा के बहनोई जुल्फिकार की झगड़े में घायल होने के बाद उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई थी। जिसमें इंतजार के द्वारा थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया था।

 

थानाभवन पुलिस ने हत्या में वांछित चल रहे अभियुक्त साहिल व फैसल पुत्रगण सलीम मोहल्ला शाहविलायत कस्बा थानाभवन एवं गुड्डी पत्नी दिलशाद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडा एवं फावड़ा भी बरामद किया है।

 

पुलिस ने बताया कि इससे पहले पुलिस शमीम नाम के अभियुक्त को भी गिरफ्तार का जेल भेज चुकी है। जानकारी देते हुए बताया कि मामले में विवेचना चल रही है एवं हत्या में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है जल्दी ही हत्या में शामिल अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय