Saturday, July 13, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में कलेक्शन एजेंट से हुई लूट का खुलासा,3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले में थाना रतनपुरी पुलिस व एसओजी को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है,थाना रतनपुरी पुलिस व एसओजी ने प्रिंस पाल से 60 हजार रुपये व मोबाइल लूट की घटना के मामले में 3 शातिरों को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी देहात आदित्य बंसल ने बताया कि थाना रतनपुरी पुलिस ओर एसओजी को बड़ी सफलता हाथ लगी है,थाना रतनपुरी पुलिस व आएसओजी ने सूचना पर चैकिंग के दौरान कल्याणपुर चौकी के पास रजवाहे की पुलिया से 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस टीम ने लुटे गए 39 हजार रुपये 1 बैग, घटना में प्रयुक्त 2 मोटरसाइकिल ओर 2 तमंचे मय 2 जिंदा कारतूस 315 बोर के बरामद किए है।

 

पकड़े गए अभियुक्तों के नाम शिवम बालियान,मोहित बालियान व राज मलिक है,तथा इनके दो साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार है,फरार अभियुक्तों के नाम आदित्य यरफ चिंटू,ओर हर्ष उर्फ शोरण है,जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा,पकड़े गए अभियुक्तों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि हम तीनों से अपने फरार साथी चिंटू व शोरण के साथ मिलकर हमारे गांव से फाइनेंस कलेक्शन कर जा रहे कर्मचारियों से तमंचे के बल पर रुपये व मोबाइल फोन लूट लिए थे,लुटे गए फोन को ग्राम डबल में काली नदी में फेंक दिए थे। पुलिस ने तीनों शातिरों को कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय