Wednesday, July 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में किसानों एवं अधिकारियों की बैठक, भाकियू ने उठाई किसानों की समस्या

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के कचहरी परिसर में स्थित जिला पंचायत सभागार कक्ष में किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला प्रशाशन के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक के अंतर्गत भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत सहित भारी मात्रा में किसान मौजूद रहे। बैठक में उपस्थित प्रशाशनिक अधिकारियों को किसानों की समस्याओं से अवगत कराया गया। इस बैठक में जिला प्रशाशन की तरफ से एडीएम गजेंद्र सिंह,एसपी देहात आदित्य बंसल,ओर गन्ना विभाग के साथ साथ अन्य विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने बताया कि समस्या चकबंदी विभाग की है,70 प्रतिशत समस्या बिजली विभाग से है,बैंकों का मामला है,प्रत्येक विभाग को अलग अलग दिन बुलाकर उनसे वार्ता करनी पड़ेगी,किसान क्रेडिट कार्ड पर 35 करोड़ रुपये का एक बड़ा फर्जीवाड़ा है,बैंकों का भी बहुत बड़ा घपला है,बिजली विभाग का उससे बड़ा घपला है।

संसद के बारे में कहा औवेसी बीजेपी का आदमी है,उससे बीजेपी वाले पूछेंगे,फलस्तीन के नारे पर किसी ने भी सदन में कुछ नही कहा लेकिन इस बार वहाँ पर आंदोलनकारी है,वे ना किसी से डरेंगे,अब वहाँ तमाशा होगा,18 वीं लोकसभा बहुत क्रांतिकारी होगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय