Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में ऑनलाइन लूडो खेलने में 17 लाख हारा युवक, डांट से बचने के लिए फर्जी लूट बताया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद।  गाजियाबाद में एक युवक ऑनलाइन लूडो खेलने में 17 लाख रुपए हार गया। फिर उसको ये डर सताने लगा कि रुपयों के बारे में मां-बाप को क्या जवाब देगा। पिता की डांट से बचने के लिए बेटे ने 6 लाख रुपए लूट की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने जांच करते हुए पूरा केस खोल दिया। लूट की फर्जी सूचना देने वाला गिरफ्तार है।

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया, 12 अप्रैल को थाना साहिबाबाद पर गुफरान नामक व्यक्ति ने सूचना दी कि उनका 23 वर्षीय पुत्र साकिब शहीदनगर से माल खरीदने साहिबाबाद गया था। वो 6 लाख रुपए लेकर लौट रहा था। इसके बाद वो नागद्वार के पास बेहोशी अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ मिला। जिसको बाद में जीटीबी हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती कराया गया। गुफरान के मुताबिक, साकिब के पास मौजूद 6 लाख रुपए कोई जहरखुरानी टाइप व्यक्ति लूटकर ले गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी ने बताया कि इस मामले में लूट का मुकदमा दर्ज कर गहनता से जांच की गई। जब पीड़ित द्वारा बताए गए फैक्ट में कुछ झोल नजर आया तो पुलिस ने साकिब से कड़ाई से पूछताछ की। साकिब ने कुबूला कि वो ऑनलाइन लूडो गेम खेलता है और इसमें अब तक करीब 17 लाख रुपए हार चुका है।

डर से घबराकर साकिब ने 10 अप्रैल को माल खरीदने के नाम पर परिजनों से डेढ़ लाख रुपए लिए। उसने परिजनों को बताया कि वो माल खरीदकर इसे हिंडन विहार क्षेत्र में अन्य व्यापारियों को बेचेगा और वहां से करीब 6 लाख रुपए लेकर लौटेगा।

रास्ते में साकिब नागद्वार के पास रुका, सड़क किनारे स्कूटी खड़ी की और खुद बेहोश होने का नाटक कर जमीन पर लेट गया। मौके पर कुछ लोग आए तो साकिब ने उन्हें अपने पिता का नंबर दिया और फोन करके लूट की सूचना दिलवाई। जब परिजन मौके पर आए तो साकिब ने उन्हें बताया कि अचानक आंखों के सामने अंधेरा छा जाने के कारण वो स्कूटी से गिर गया और इस दौरान कोई व्यक्ति उसके रुपए उठाकर ले गया। पुलिस ने बताया कि इस मामले में साकिब को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय