Tuesday, July 16, 2024

मुजफ्फरनगर में ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वाले गिरोह के आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जिले में साइबर अपराधियों व ऑनलाइन सट्टेबाजी करने वालों के विरुद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में लगातार जनपद में पुलिस के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक अपराध प्रशांत कुमार प्रसाद के पर्यवेक्षण में थाना साइबर क्राइम सुल्तान सिंह के कुशल नेतृत्व में थाना साइबर क्राइम पुलिस द्वारा स्टार इंडिया चैनल की स्ट्रीम चुराकर ऑनलाइन गेमिंग सट्टा खिलाने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए दो शातिर अभियुक्तों को मुखबिर की सूचना पर पीना ओवर ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया है,गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम हिमांशु पंवार,शुभम गुर्जर है तथा इनके दो साथी फरार है जिनके नाम राहुल पंवार,ओर जयगोपाल है। जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से पुलिस टीम ने 1 लैपटॉप 7 स्मार्ट मोबाइल फोन 14 सिम कार्ड 11 एटीएम 7950 रुपये नगद तथा एक स्कूटी बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक अपराध प्रशांत कुमार ने बताया कि स्टार इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा थाना साइबर क्राइम मुजफ्फरनगर को लिखित तहरीर देते हुए अवगत कराया गया कि अज्ञात के द्वारा उनके अधिकर्त चैनल डिजनी+हॉटस्टार पर प्रसारित टी 20 विश्व कप की लाइव स्ट्रीम को चुराकर अपने वेबसाइट पर प्रसारित कर कॉपीराइट के अधिकार का हनन कर रहे है तथा कंपनी को आर्थिक नुकसान पहुंचा रहे हैं मिली तहरीर के आधार पर थाना साइबर क्राइम द्वारा मुकदमा पंजीकृत किया गया और इस अभियोग के सफल अनावरण हेतु टीम का गठन किया गया पुलिस टीम के द्वारा इस घटना का सफल अनावरण करते हुए दो शातिर अभियुक्त को निर्माणाधीन पीना और ब्रिज के पास से गिरफ्तार किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हमारा एक गिरोह जिसके माध्यम से हम लोग स्टार इंडिया कंपनी के डिजनी+हॉटस्टार की लाइव स्ट्रीम को चुराकर उस पर प्रसारित टी 20 विश्व कप के मैचों का प्रसारण अपनी वेबसाइट पर करते हैं तथा लोगों से विश्व कप के मैचों के दौरान ऑनलाइन सट्टा लगवा कर अवैध आर्थिक लाभ अर्जित करते हैं इस काम में हमारे फरार साथी राहुल व जय गोपाल हमें फर्जी सिम कार्ड तथा फर्जी अकाउंट उपलब्ध कराते हैं,ऑनलाइन सट्टेबाजी से प्राप्त अवैध आर्थिक लाभ को हम लोग आपस में मिलकर बांट लेते हैं।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय