Monday, May 20, 2024

मजार जिहाद के रूप में सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है सरकारी भूमि पर कब्जा – सुनील शर्मा विधायक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

साहिबाबाद। साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक सुनील कुमार शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में अवैध धार्मिक मजारों के निर्माण को हटाने के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्समंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा।

पत्र में विधायक ने लिखा कि मेरे विधानसभा क्षेत्र साहिबाबाद में विभिन्न स्थानों पर गत दिनों में अवैध धार्मिक मजारों का निर्माण किया गया है (जिसके फोटो संलग्न है) धार्मिक स्थल की आढ में कुछ आसामाजिक तत्वों द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा किया हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

1. राजनगर एक्सटेंशन चौराहे पर रैपिड रेल स्टेशन के नीचे मुरादनगर से गाज़ियाबाद आते हुए फ्लाईओवर से पहले
2. आई0टी0एस0 कॉलिज के सामने वाली रोड जोकि करहैडा हिण्डन एयरबेस की ओर जाते हुए बाएं हाथ पर स्थित
3.हिण्डन से वसुन्धरा जाते हुए हिण्डन रेलवे पुल के नीचे अर्थला

विधायक सुनील शर्मा ने पत्र के माध्यम से कहा कि मजारों के निर्माण से धीरे-धीरे सरकारी जमीनों पर कब्जा किया जा रहा है, यह एक मजार जिहाद के रूप में सोची समझी साजिश के तहत कार्य किया जा रहा है। उपरोक्त सभी मजारों के कारण आये दिन कोई न कोई दुर्घाटना घटित होती रहती है तथा यातायात बधित होता है। उपरोक्त सभी मजारों की जांच कर सरकारी जमीन पर निर्माण की गई इन अवैध मजारों को हटाकर सरकारी भूमि खाली कराने का कष्ट करें।

आपको बता दें कि उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जहां पूरे प्रदेश से सरकारी जमीन पर बनी मजारों को हटाने की एक मुहिम चला रखी है, हर-तरफ मजारों पर बुल्डोजर चल रहा हैं, वहीं अब उत्तरप्रदेश की साहिबाबाद विधानसभा से भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने अपने विधानसभा क्षेत्र से यह मुहिम शुरू की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय