Wednesday, May 8, 2024

हलाल सर्टिफाइड कंपनियों को बाजार से सामान उठाने के लिए समय दे सरकार- प्रदेश अध्यक्ष व्यापार मंडल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहा उन्होंने सीएम के नाम डीएम को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें हलाल सर्टिफाइड कंपनियों को बाजार से अपना सामान उठवाने के लिए समय दिए जाने की मांग सरकार की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम दास गर्ग के नेतृत्व में दर्जनों व्यापारी कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहा उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन जिला अधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में अवगत कराया गया है की सरकार के द्वारा हलाल सर्टिफाइड उत्पादों पर पाबंदी लगा दी गई है और व्यापार मंडल इसका स्वागत करता है।

लेकिन सरकार के आदेश के बाद से ही प्रदेश का छोटा व्यापारी भयभीत है और जांचकी आड में उसका उत्पीड़न हो रहा है। व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है की सरकार को हलाल सर्टिफाइड कंपनियों को बाजार से अपने उत्पाद वापस उठवाने के लिए समय दिया जाना चाहिए। जिससे वह अपना सामान बाजार से निर्भीक होकर उठवा सके।जिसके लिए उन्होंने एक नूडल्स कंपनी का उदाहरण भी दिया।व्यापार मंडल ने जिला अधिकारी से हलाल सर्टिफाइड कंपनियों को बाजार से अपना सामान उठवाने के लिए कुछ समय दिए जाने की मांग की है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय