Sunday, May 19, 2024

लखनऊ के जालसाज ने शामली के कपड़ा व्यापारी से हड़पे हजारों रुपए, पीड़ित व्यापारी पहुंचा डीएम दफ्तर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की कलेक्ट्रेट पहुंचे एक कपड़ा व्यापारी ने लखनऊ के किसी व्यक्ति पर माल देने के नाम पर जालसाजी कर हजारों रुपए हड़पने करने का आरोप लगाते हुए डीएम को शिकायती पत्र सौंपा। पीड़ित व्यापारी ने आरोपी के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि जनपद के कस्बा गढ़ी पुख्ता निवासी फाजिल मंगलवार को डीएम ऑफिस पहुंचा। जहा उसने जिला अधिकारी को शिकायती पत्र देकर बताया की वह शहर कोतवाली क्षेत्र के शिव चौक पर रेडमेड कपड़े व चिन्नी से निर्मित वस्तु बेचने की दुकान करता है। आरोप है की लखनऊ के किसी सुजल सिंह नामक जालसाज ने पीड़ित व्यापारी को खुद को रेडिमेड कपड़े का बड़ा व्यापारी बताते हुए अपने ग्रुप में एड कर लिया और उसे कुछ कपड़ो के फोटो भेजे।

 

जिसके लिए पीड़ित व्यापारी ने करीब छः किस्तों में पैतालीस हजार पांच सौ रुपए जालसाज के खाते में डाल दिए।लेकिन आरोपी ने माल तो नही भेजा उल्टा जालसाजी कर पुरानी बिल्टी की फोटो एडिट करके भेज दी। वही अब यह लखनऊ का जालसाज पीड़ित व्यापारी के फोन भी नही उठा रहा है। जिसके चलते व्यापारी खुद को ठगा महसूस कर रहा है। पीड़ित व्यापारी ने जिला अधिकारी के आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय