Thursday, June 13, 2024

समस्याओं का समाधान करना सरकार का काम, तेजस्वी को परिवार के लोग बनाना चाहते हैं सीएम : नितिन नवीन

पटना। बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान उन्होंने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि तेजस्वी को जनता नहीं, बल्कि उनके परिवार के लोग मुख्यमंंत्री बनाना चाहते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बिहार सरकार के मंत्रियों को प्रभारी मंत्री बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओं का समुचित समाधान करना सरकार का दायित्व होता है। इसके मंत्रियों के माध्यम से इस बात की समीक्षा होती है कि सरकार के सभी विकास कार्य जनता तक पहुंच रहे हैं या नहीं। भाजपा की समीक्षा बैठक पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि बैठक में हम हार और जीत दोनों पर समीक्षा करते हैं। सभी राज्यों में इन दिनों समीक्षा का दौर चल रहा है।

 

 

हम इस बात की समीक्षा करते हैं कि कहां कमियां रह गईं और कमियों को कैसे दूर किया जाए। ‘2025 में मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा’, तेजस्वी यादव के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि वह बहुत ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंट हो चुके हैं। तेजस्वी यादव 2025 का इंतजार क्यों कर रहे हैं, घर में मुख्यमंत्री का बोर्ड लगाकर कुर्सी पर बैठ जाएं। उन्हें बिहार की जनता नहीं, परिवार के लोग मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं। जनता जानती है कि राजद के शासनकाल में क्या-क्या हुआ और आगे क्या हो सकता है।

 

 

राजद ने अपने कार्यकाल में सिर्फ और सिर्फ घोटाले किए हैं। कुवैत में आग लगने से 41 लोगों की मौत होने पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी खुद इस घटना की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मरने वाले में बिहार के लोगों की संख्या कितनी है, इसे पता लगाया जा रहा है। मरने वालों के परिजनों के साथ मेरी पूरी संवेदनाएं हैं। पीड़ित परिवार को सरकार का पूरा सहयोग मिलेगा, मृतकों के शव को भी भारत लाने का काम किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय