Friday, September 20, 2024

शामली में रेलवे विभाग की घोर लापरवाही,रेलवे ट्रैक पर 20-25 पेंड्रोल क्लिप निकले मिले,छात्र ने X पर पोस्ट कर रेलवे सेवा आयोग को दी जानकारी

शामली। जनपद के दिल्ली-सहारनपुर रेलवे लाइन पर शामली बाईपास उपरिगामी पुल के पास 50 मीटर की दूरी पर चार स्थानों से करीब 25-30 पेंड्रोल क्लिप निकले हुए मिले। दोस्त के साथ घूमने गए एम फार्मा के छात्र ने सजगता दिखाते हुए इसका वीडियो और फोटो रेलवे सेवा के एक्स पर पोस्ट कर दिए। बताया गया कि कुछ ही देर में वहां से ट्रेन गुजरने वाली थी। रेलवे के दिल्ली मुख्यालय ने मामले पर संज्ञान लिया। इसके बाद पेंड्रोल क्लिप लगाकर उन्हें ठीक किया गया। मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है। रेलवे अधिकारी इस मामले को दबाने के लिए जानकारी से इंकार कर रहे हैं। उधर, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

शहर के मोहल्ला रामसागर निवासी रोहित कुमार ने बताया कि वह गुरुग्राम में एम फार्मा का कोर्स कर रहा है। कई दिन पहले वह अपने घर आया था। दो दिन पहले शाम को वह अपने एक साथी के साथ रेलवे लाइन के किनारे घूमने गया था। शामली व सिलावर के बीच रेलवे लाइन पर शामली बाईपास के बने उपरिगामी पुल के पास उन्होंने करीब 20 मीटर की दूरी पर अलग-अलग चार स्थानों पर करीब 25-30 पेंड्रोल क्लिप लाइन से निकले हुए देखे। जिस तरह से पेंड्रोल क्लिप निकले हुए थे, उससे हादसा हो सकता था। रोहित ने उसी समय अपने मोबाइल फोन से वीडियो और फोटो लेकर रेलवे सेवा के एक्स पर पोस्ट कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

पोस्ट के जवाब में दिल्ली मुख्यालय डीआरएम कार्यालय से लोकेशन की जानकारी मांगी गई। छात्र ने लोकेशन भेज दी, जिसके जवाब में छात्र को एक्स पर पोस्ट कर बताया गया कि यह मामला पंजीकृत कर लिया गया है। इसके बाद रेलवे द्वारा मरम्मत कर पेंड्रोल क्लिप लगाए गए।

 

थाना प्रभारी आरपीएफ नवीन कसाना का कहना है, कि रेलवे लाइन से पेंड्रोल क्लिप निकलने का वीडियो जानकारी में आया है। रेलवे के इंजीनियर विभाग के अधिकारियों को अवगत करा दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय