Friday, April 26, 2024

गुजरात: कोर्ट ने मारपीट के मामले में आप विधायक को 3 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अहमदाबाद। गुजरात की एक अदालत ने शुक्रवार को गुजरात के राजपीपला निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक चैतर वसावा को मारपीट के एक मामले में तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

यह मामला आप नेता के आवास पर वन विभाग के अधिकारियों के कथित हमले से संबंधित है। वसावा ने मामले के सिलसिले में 14 दिसंबर को पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था। उन्हें नर्मदा जिले के डेडियापाडा की एक अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजपीपला से विधायक के साथ देडियापाडा कोर्ट तक नर्मदा पुलिस पहुंची। नर्मदा जिला पुलिस ने एक रिमांड आवेदन दायर किया था। जिसमें वन अधिकारियों को डराने के लिए वसावा द्वारा कथित तौर पर हवा में फायरिंग करने के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने के लिए गहन जांच की जरूरत का हवाला देते हुए, विधायक की 14 दिन की हिरासत का अनुरोध किया गया था।

कोर्ट में विधायक का प्रतिनिधित्व करते हुए आप के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव गोपाल इटालिया उनके बचाव में खड़े हुए। यह घटना 30 अक्टूबर को हुई जब वसावा ने वन अधिकारियों को अपने आवास पर बुलाया और कथित तौर पर उन्हें धमकी दी।

उन्होंने कथित तौर पर उन किसानों के लिए मुआवजे की मांग की जिनकी फसलें अतिक्रमण हटाने के प्रयास के तहत विभाग द्वारा साफ कर दी गई थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय