Sunday, June 23, 2024

बिहार के आरा में आपसी विवाद में चार को मारी गोली, एक की मौत

पटना/ आरा। बिहार के भोजपुर जिले में आपसी विवाद में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने चार लोगों को गोली मारी, जिसमें से एक की मौत इलाज के दौरान हो गई जबकि तीन घायलों को भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमपुर गांव में बीती रात होलिका दहन करने जा रहे एक युवक ने घर के बगल के ही एक युवक को नाली का पानी और गोबर फेंकने से मना किया, जिसको लेकर दोनों में विवाद हो गया। युवक के पिता ने विरोध कर रहे युवक के साथ गाली-गलौच करते हुए फायरिंग भी की। इसके बाद मामला शांत करा दिया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज अहले सुबह मामले ने फिर तूल पकड़ लिया, जिसके बाद युवक के पिता ने विरोध कर रहे अपने पड़ोसी के घर में घुसकर उसके परिजनों पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। गोलीबारी की घटना में महिला समेत चार सदस्यों को गोली लग गई। चारों घायलों को आरा सदर अस्पताल ले आया गया, जहां इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। घायलों में एक महिला भी शामिल है।

भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बीती रात नाली का पानी और गोबर फेंकने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच में विवाद हुआ था। इसके बाद आज गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस हत्याकांड में कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस वहां कैंप कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय