Tuesday, June 18, 2024

मुजफ्फरनगर में गुर्जर समाज का भाजपा में नहीं है कोई अस्तित्व

मुजफ्फरनगर। युवा गुर्जर महासभा की जिला कार्यकारिणी की बैठक में नव नियुक्त जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह का  खतौली(शेखपुरा) के व्यक्तियों ने जोरदार स्वागत किया। जिसमें युवा गुर्जर महासभा के ब्लॉक अध्यक्ष ब्रजेश प्रधान और जिला महामंत्री लाला धर्म प्रधान को नियुक्त किया गया। जिला अध्यक्ष रविंद्र सिंह गुर्जर ने समाज विकास के लिए बेरोजगारी दहेज प्रथा आदि को त्यागने का संकल्प लिया और समाज में प्रगतिशील सुधारो को आगे बढ़कर अपनाने का आवाहन किया। समाज में अच्छे कार्य को प्रस्तुत करने का निर्णय लिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें प्रमुख रूप से समाज का राजनीति में पिछड़ापन को मुख्य रूप से उजागर करने का प्रयास किया गया तथा पश्चिम उत्तर प्रदेश में समाज की महती भूमिका को सार्वजनिक रूप से राजनीतिक पार्टियों के सामने प्रस्तुत करने का प्रयास करना संभव हो पाएगा। जिसमें प्रमुख रूप से पश्चिम उत्तर प्रदेश में जनपद गुर्जरों का जनसंख्या बल अधिक होते हुए भी राजनीतिक पार्टियों के द्वारा हाशिए पर लाया जा रहा है। जनपद मुजफ्फरनगर में तो भाजपा के एक बड़े नेता ने भाजपा मे गुर्जरों का अस्तित्व ही खत्म कर दिया है।

 

जिस कारण समाज में राजनीतिक पिछड़ापन बढ़ता जा रहा है। युवा गुर्जर महासभा की जिला कार्यकारिणी की बैठक में प्रमुख रूप से गुर्जर समाज के अजय पाल मास्टर, चांदसंमंद वह रिशिपाल कसाना, नितिन कसाना, अमित कसाना, अंति राजेंद्र खारी,  शक्ति प्रधान ककराला, विनोद राणा पिपलहेड़ा, रवि कुमार, श्यामवीर प्रधान टिटोडा, सुनील कुमार आवास विकास खतौली, प्रमोद प्रधान अनेक समाज के जिम्मेदार व्यक्ति मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय