Friday, June 14, 2024

गुरुग्राम : ‘ब्लैकमेल’ के चलते शख्स ने चाकू से की प्रेमिका की हत्या, पुलिस के सामने किया सरेंडर

गुरुग्राम। गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी और मृतक दोनों महाराष्ट्र के अकोला जिले के रहने वाले हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात सदर थाना को टिकरी गांव स्थित एक पीजी में 22 वर्षीय युवती की हत्या की सूचना मिली। पुलिस टीम फॉरेंसिक साइंस और फिंगरप्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंची। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “घटनास्थल पर युवती का शव खून से लथपथ मिला। उसके सिर और गर्दन पर चाकू से वार के निशान पाए गए। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया।” शख्स सदर थाने गया और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है। पुलिस को अंदेशा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। कथित तौर पर युवती दो-तीन दिन पहले उस व्यक्ति से मिलने शहर आई थी।

 

 

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने उसके खिलाफ महाराष्ट्र में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था और उसे ब्लैकमेल कर रही थी। उसने कहा, वह इसी सिलसिले में गुरुग्राम आई थी, दोनों में झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा, “सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय