Thursday, June 6, 2024

बागपत के आस्था अस्पताल में भीषण आग, दमकल की चार गाड़ियां मौके पर

बागपत। दिल्ली-सहारनपुर हाईवे स्थित बागपत के आस्था अस्पताल में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। इससे अस्पताल में भर्ती मरीजों में भगदड़ मच गई। सूचना पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं, जो आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। फिलहाल अस्पताल में भर्ती बच्चों समेत अन्य मरीजों को दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कराया जा रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि, “अस्पताल में आग लग गई और दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कुल 4 दमकल गाड़ियां मौके पर हैं और आग पर काबू पा लिया गया है। अंदर 12 मरीज थे और वे सभी जल गए।” सुरक्षित निकाल लिया गया। कोई हताहत नहीं है। आग का कारण अभी अज्ञात है”

 

 

बता दें कि सोमवार यानी आज तड़के तकरीबन 4:30 बजे आस्था अस्पताल की ऊपरी मंजिल पर अचानक आग लग गई। अस्पताल में मौजूद सुरक्षा गार्ड ने इसकी जानकारी अस्पताल संचालक, पुलिस व दमकल विभाग को दी। सूचना पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं जो आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। वहीं, सूचना पर एसडीएम अमरचंद वर्मा, सीओ सविरत्न गौतम समेत जिले के अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं, जो अस्पताल में भर्ती बच्चों समेत अन्य मरीजों को दूसरे अस्पतालों में भर्ती करा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय