Friday, September 20, 2024

ग्रेटर नोएडा में आंधी व बारिश में जिम की छत गिरी, कसरत करते दो युवक घायल

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में स्थित एक जिम की छत तेज आंधी और बारिश के चलते गिर गई। इस घटना में वहां पर जिम कर रहे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के अंतर्गत तुगलपुर गांव के पास रूपंप ऑफ अरेना नाम से एक जिम है। बुधवार की रात को आई तेज आंधी और बारिश के चलते जिम की छत गिर गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के अधिकारी तथा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची।
उन लोगों ने छत के मलवे के नीचे दबे दो युवकों को बाहर निकला। उनकी पहचान विशाल पुत्र होशियार निवासी जनपद गोपालगंज बिहार हाल निवासी ग्राम तुगलपुर तथा आकाश पुत्र मुकेश निवासी जनपद एटा हाल निवासी ग्राम तुगलपुर के रूप में हुई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।
उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के चलते लोगों में दहशत है। घटना के समय जिम में कम लोग थे। पुलिस अधिकारियों को मानना है कि अगर जिम में घटना के समय ज्यादा लोग मौजूद होते तो बड़ी घटना हो सकती थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय