Wednesday, July 24, 2024

शामली में 12 वर्षीय बच्ची के साथ कई महीनों से हाफिज करता रहा अश्लीलता, पीड़ित परिजन पहुंचे थाने

शामली। जनपद में एक मदरसे में हाफिज द्वारा 12 वर्षीय बच्ची के साथ पिछले कई महीनों से अश्लीलता किए जाने की घटना सामने आई है। हाफिज द्वारा किसी को यह बात बताने पर बच्ची को जान से मारने की धमकी दी गई। और जब परिजनों को इस बात का पता चल गया तो हाफिज ने किशोरी को मदरसे से निकाल दिया। घटना को लेकर पड़ोसियों व आरोपी से पीड़ित परिवार को धमकियां मिल रही है। जिससे पीड़ित परिवार को अपनी जान माल का खतरा सता रहा है। घटना की तहरीर पुलिस को पीड़ितो ने दे दी है। मगर 24 घंटे बीतने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई पुलिस के द्वारा नही की गई।

जनपद के झिझाना थानां के कस्बा झिझाना का है। जहा झिझाना कस्बे में स्थित मदरसे की बताई जा रही है। पीड़ित किशोरी समेत पीड़ित परिजनों ने बताया कि मदरसे में हाफिज द्वारा उनकी बेटी को झाड़ू लगवाने के बहाने कमरे में बुलाया जाता था। जहां उससे अश्लील हरकतें की जाती थी। इस घटना को बच्ची के छोटे-छोटे मीडिया को बताया है कि पीड़ित परिवार के करीब आधा दर्जन बच्चे इसी मदरसे में पढ़ते हैं और यह घटना मदरसे के बच्चों से भी छिपी भी नहीं रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

परिजनों का कहना है कि बीते शुक्रवार को घटना की लिखित शिकायत झिंझाना पुलिस को दी गई थी। आरोप है कि पुलिस आरोपी का 151 यानी शांति भंग की धारा में चालान करने की बात कह रही है। पीड़ितों ने मौलवी का नाम हाफिज वसीक निवासी मोहल्ला सैदमीर झिंझाना बताया है। वही वही इस मामले में जहां पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया। लेकिन अब आरोपी को कब गिरफ्तार कर पाएगी, यह देखने वाली बात होगी। क्योंकि पीड़ितों की तहरीर पर पहले तो मुकदमा ही बड़ी मशक्कत के बाद झिंझाना पुलिस ने दर्ज किया है।

शामली में एक बार फिर मदरसे में शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पहले गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गाव में और फिर अब झिंझाना कस्बे के मदरसे में नाबालिक बच्ची के साथ मौलवी के द्वारा अश्लील घटना हुई है। जिसके चश्मदीद पीड़िता के छोटे भाई बहन है। जहां झाड़ू लगाने के बहाने पीड़ित को बुलाकर घटना की जाती थी। ओर आरोपी ने पीड़िता के साथ एक बार नही कई बार इस तरह की घटना को अंजाम दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय