Friday, May 17, 2024

खतौली में हाजी शाहनवाज लालू को जनसमर्थन मिलने का दायरा बढा, प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे प्रत्याशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगर निकाय चुनाव में नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के सपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू को जन समर्थन मिलने का दायरा दिन प्रतिदिन बड़ा होता जा रहा है। शुक्रवार को जनसंपर्क करने के दौरान गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज़ लालू के पीछे उमड़े समर्थन को देख विरोधियों के साथ ही अन्य दलों के प्रत्याशियों के होश फाख्ता रहे। नगर निकाय चुनाव के मतदान की घड़ी नज़दीक आने के चलते नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है।

शुक्रवार को गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू ने कस्बे के विकास कराए जाने का खाका नागरिकों के सामने रखते हुए कहा कि पालिका टैक्स में राहत दिलाने के साथ ही उनके द्वारा नगर के अंतिम छोर तक पेयजल आपूर्ति सुनिश्चित कराई जायेगी। मलिन बस्तियों का विकास कराया जायेगा। नालों नाली सड़कों का निर्माण कराया जायेगा। सड़क के बीच के डिवाइडर को पीडब्ल्यूडी विभाग के माध्यम से गंगनहर पुल व आवास विकास कॉलोनी तक विस्तार कराया जायेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कस्बे के सभी वार्डों के साथ ही मुख्य चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाकर नागरिकों को सुरक्षा प्रदान की जायेगी। आमजन की सहूलियत के लिए नए सुलभ शौचालयों का निर्माण कराया जायेगा। कस्बे का चुहुमुखी विकास बिना किसी भेदभाव के कराया जायेगा। पथ प्रकाश व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए हाई मास्क लाइटें लगवाई जायेंगी।

आमजन की सुविधा के लिए सभी वार्डों में शीतल जल के लिए फ्रिजर लगवाएं जायेंगे। कस्बे का सौंदर्यकरण कराया जायेगा। पूरे कस्बे में सफाई व्यवस्था 24 घंटे सुचारू रखने के लिए पालिका के साधनों में बढ़ोत्तरी कराई जायेगी।

जनसंपर्क के दौरान गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू का नागरिकों ने भव्य स्वागत कर भारी बहुमत से जिताने का आश्वासन दिया। गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू का मोहल्ला नई आबादी, बुढ़ाना रोड़, शराफत कॉलोनी, जमशेद नगर, जैन नगर, देवीदास, काजियान आदि स्थानों पर जनसंपर्क के दौरान स्वागत करने वालों में डॉक्टर मंसूर उल हक़, मूसा अंसारी, सैय्यद साजिद, सैय्यद वाजिद, इकबाल राणा, हाजी मोहसीन, जिकरिया अंसारी,

 

रिज़वान कुरैशी ठेकेदार, अफजाल कुरैशी दीवान जी दाई वाले, गुडडू कुरैशी दाई वाले, फैजान कुरैशी एटूजेड, बिलाल सत्तार कुरैशी, मेहरोज काज़ी, सलीम मुल्तानी, हाजी शाहनवाज बबलू कुरैशी, दीनू मालिक, पंकज जैन, अमित कसाना, मोहित गुर्जर, विकास बालियान, सौरभ मोतला, बृजेश अहलावत, मनोज गुप्ता, अनस ओसाफ, शादाब ओसाफ, संजय गुर्जर, रोहित बाल्मीकि, आकाश वाल्मीकि, राहुल प्रजापति, सोनू मसीह आदि सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल रहे। दूसरी और गठबंधन प्रत्याशी हाजी शाहनवाज लालू को मिल रहे भारी जनसमर्थन से विरोधियों के साथ ही अन्य दलों के प्रत्याशियों में भारी बैचेनी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय