Wednesday, July 10, 2024

मेरठ में खुशियां मातम में बदली, बुआ के निकाह के दिन मासूम की कार से कुचलकर मौत,मचा हाहाकार

मेरठ। सरधना में बुआ के निकाह के दिन आठ साल के मासूम की कार से कुचलकर मौत हो गई। निकाह तो कराया गया, लेकिन डोली नहीं उठी। खुशियां मातम में बदल गईं। रात को पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुंचा तो हाहाकार मच गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिठलोकर गांव निवासी सालिम मोदीपुरम के पास मदरसे में बच्चों को पढ़ाते हैं। वे पत्नी और दो बच्चों के साथ मोदीपुरम में रहते हैं। सालिम की चचेरी बहन सोएबा पुत्री मोहम्मद आरिफ की पिठलोकर में शादी थी। सालिम ने पत्नी को पहले ही गांव भेज दिया था।

 

 

सोएबा की शादी के लिए मेरठ से बाइक दिलवानी थी, इसलिए वह दोनों बच्चों अरहम (8) और अनस (12) के साथ मेरठ ही रुक गया। उसने चचेरे भाई को बाइक दिलाई। वह बाइक लेकर चले गए। सालिम अपनी बाइक से अरहम और अनस के साथ गांव के लिए निकल गया। सालिम कालंद-पिठलोकर मार्ग पर रजबहे के पास पहुंचा तो सामने से तेज गति से आई कार ने बाइक में टक्कर मार दी। तीनों पिता-पुत्र सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

लोगों ने घायलों को सीएचसी सरधना में भर्ती कराया, जहां पर चिकित्सकों ने अरहम को मृत घोषित कर दिया। अरहम की मौत की सूचना गांव पहुंची तो शादी वाले घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग सीएचसी दौड़ पड़े। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय