Thursday, July 18, 2024

मेरठ में युवती से छेड़छाड़ के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, पैर में लगी गोली

मेरठ। थाना लिसाडीगेट क्षेत्र में कल यानि सोमवार को युवती से छेड़छाड़ के आरोपी के घर पर फायरिंग करने का आरोपी फैजान आज मंगलवार तड़के पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को हिरासत में लेकर उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के पास से एक अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है। मुठभेड़ में बाल-बाल बचे पुलिसकर्मी जिला पुलिस प्रवक्ता के अनुसार आज तड़के थाना लिसाड़ी गेट पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना लिसाडी गेट क्षेत्र अन्तर्गत मारपीट/ फायरिंग की घटना के सम्बन्ध में थाना लिसाडी गेट का वांछित अभियुक्त फैजान पुत्र अय्यूब निवासी गली नं 06 बुनकर नगर इस्लामाबाद थाना लिसाड़ी गेट मेरठ आमिर गार्डन आम के बाग के पास छुपा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस सूचना पर विश्वास कर थाना प्रभारी लिसाडी गेट निरीक्षक जितेन्द्र सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की घेरा बंदी की गयी तो अभियुक्त ने हम पुलिस वालो को आता देखकर जान से मारने की नियत से पुलिस पर फायर किया, जिससे पुलिस कर्मी बाल बाल बचे, जबाबी कार्यवाही में आत्मरक्षा के लिए की गयी फायरिंग में अभियुक्त फैजान उपरोक्त के दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हुआ है।

 

 

अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमन्चा 315 बोर व कारतूस बरामद हुआ। अभियुक्त की जीवन रक्षा तत्काल चिकित्सा के लिए चिकित्सालय भेजा गया। गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। यहां बता दें कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले की युवती को उसके पड़ोस में रहने वाला युवक कई दिन से छेड़ रहा था। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में कोई तहरीर नहीं दी थी। लेकिन,आरोपी की रोज-रोज की हरकतों से तंग आकर फैजान ने आरोपी के घर पर सोमवार सुबह फायरिंग कर दी थी। आरोपी फैजान का तमंचा लेकर भागते हुए वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस ने आज तड़के फैजान को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय