Wednesday, May 15, 2024

मुज़फ्फरनगर में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी कर अवैध क्लीनिक को किया सील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। कस्बे में बस स्टैंड पर चल रहे अवैध क्लीनिक को चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कागजात न दिखा पाने पर क्लीनिक को सील कर दिया। इसके अलावा कई अस्पतालों पर पहुंचकर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच पड़ताल की।

चरथावल कस्बे में बस स्टैंड पर चल रहे एक क्लीनिक पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉक्टर सतीश कुमार के नेतृत्व में डॉक्टर असजद, फार्मासिस्ट जोध सिंह, मोहन सिंह, ललित आदि के साथ पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कागजात न दिखा पाने पर अनमोल क्लीनिक को सील कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कई अन्य हॉस्पिटलों पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर उनके दस्तावेज खंगाले इसके अलावा क्षेत्रवासियों ने चरथावल क्षेत्र में चल रहे फर्जी अस्पतालों, लेबो, एक्सरे सेंटरों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने की मांग करते हुए जनता के स्वास्थ्य के साथ हो रहे खिलवाड़ पर पूरी तरह रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि  योगी सरकार में जहाँ  बड़े-बड़े माफिया भूमिगत हो गए है।

लेकिऩ इन फर्जी अस्पताल स्वामियों को इतनी बड़ी हिम्मत कहाँ  से आ रही है कि बिना डिग्री के भी यह अवैध रूप से अपने अस्पताल संचालित कर जनता के स्वास्थ्य के साथ खुलेआम खिलवाड़ कर बहुत से मरीजो को असमय मौत की नींद सुला चुके है और स्वास्थ्य विभाग इनके सामने नतमस्तक नजर आ रहा है और मात्र खानापूर्ति करने के लिए एक आध फर्जी अस्पताल के खिलाफ कार्यवाही कर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है और फिर से कुछ हफ़्तों के बाद फर्जी अस्पताल स्वामी मैदान में उतरकर जनता से मोटी रकम ऐंठकर डिग्री धारक डॉक्टरों को धत्ता बताते हुए खुलेआम जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करते हुए मोटा धन उगाहते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय