Thursday, June 27, 2024

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने मेजर जनरल की पत्नी का पर्स छीना

नोएडा। गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास मेजर जनरल की पत्नी का पर्स लूट कर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। महिला के पति की शिकायत पर सेक्टर-39 थाने की पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
सेक्टर-40 निवासी मेजर जनरल विनोद छिब्बर ने बताया कि रविवार की शाम साढ़े छह बजे के करीब वह नोएडा गोल्फ कोर्स के पास कार ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान मेट्रो स्टेशन के पास दो बाइक सवार युवक कार के पास से गुजरे और हाथ से कुछ इशारा कर गेट को खटखटाया। शिकायतकर्ता ने इसके बाद कार यह जानने के लिए रोक दी कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं है।
जब विनोद छिब्बर नीचे उतरकर कार के पिछले हिस्से को चेक कर रहे थे तभी उसी साइड से दोनों बाइक सवार युवक लौटे और को-ड्राइवर साइड का गेट जबरदस्ती खींचकर शिकायतकर्ता की पत्नी का पर्स छीन लिया। इसके बाद बाइक सवार बदमाश हरिजन बस्ती की तरफ भाग गए। महिला के पर्स में ड्राइविंग लाइसेंस, डेबिट कार्ड, गोल्फ क्लब कार्ड, मोबाइल, दो हजार की नकदी सहित अन्य सामान था।
थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस घटनास्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। बीते माह बाइक सवार बदमाशों ने गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास ही परीक्षा देकर दिल्ली से लौट रही छात्रा का मोबाइल लूटा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय