Wednesday, May 22, 2024

नोएडा में अमित शाह के आने पर लगा था जाम, चौकी प्रभारी को किया गया लाइन हाज़िर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के नोएडा दौरे के दौरान पर्थला फ्लाईओवर पर जाम लगने के मामले में मंगलवार को पर्थला चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार को निलंबित कर दिया गया। इसी मामले में सोमवार को सेक्टर-113 थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया गया था।
चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार पर आरोप है कि उन्होंने कई  विवेचना में लापरवाही बरती और समय से काम करके नहीं दिया। सोसाइटी के बाहर हुई लूट की घटना में चौकी प्रभारी की लापरवाही सामने आई थी।
बीते शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिले में थे। इसको लेकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट था।  इसी दिन पर्थला फ्लाईओवर पर सैकड़ों लोगों ने शव रखकर जाम लगा दिया था। एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी के आश्वासन के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण मौके से हटे थे। इसी मामले में चौकी प्रभारी पर मंगलवार को गाज गिरी है।
डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि जांच में चौकी प्रभारी की लापरवाही इस मामले में सामने आई थी। इसके बाद उनपर निलंबन की कार्रवाई सुनिश्चित हुई है। वहीं सेक्टर-113 थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार के लाइन हाजिर होने व पैसे लेन देन का वीडियो वायरल होने की जांच नोएडा जोन के एडीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी कर रहे हैं। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाने की बात कही जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय