Saturday, April 27, 2024

एल्विश यादव की जमानत पर शुक्रवार को सुनवाई, वकील बोले – वो किसी को नहीं जानते

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा। सांपों के जहर की तस्करी में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव ग्रेटर नोएडा के लुक्सर जेल में बंद है। शुक्रवार को उसके केस की सुनवाई होगी।

एल्विश यादव के वकील दीपक राठी का कहना है कि वह किसी को नहीं जानते हैं। पिछले तीन दिनों से सूरजपुर कोर्ट में हड़ताल के चलते एल्विश मामले में सुनवाई नहीं हो पा रही थी। एल्विश के वकील दीपक राठी ने बताया कि इस मामले में कोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी। कोर्ट में करीब 1 बजे मामले को लेकर बहस होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में एफआईआर में धारा बढ़ोत्तरी की एप्लीकेशन जमा करवाई थी, जिसमें एनडीपीएस की धारा 22, 29, 30, 32 बढ़ी है और 27 और 27 ए धारा को कोर्ट ने नहीं बढ़ाया है।

मामले में वकील ने दावा किया है कि एल्विश पकड़े गए अन्य किसी आरोपी को नहीं जानता है। पुलिस को एल्विश के पजेशन से कुछ बरामद नहीं हुआ। हमारी तैयारी पूरी है।

गौरतलब है कि पिछले चार दिनों से जेल में रात बिता रहे एल्विश यादव के वकील ने गुरुवार को कोर्ट में नई बेल याचिका दायर की। इस पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। पुलिस ने बुधवार को एल्विश के मामले में दो लोगों, ईश्वर और विनय, को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक एल्विश का पुराना दोस्त है और दूसरा टेंट हाउस चलाता है, जो सपेरों के संपर्क में रहता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय