Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में झमाझम बारिश ने गर्मी व उमस से दिलाई राहत, जलभराव से लोगों को उठानी पड़ी दिक्कत

मुजफ्फरनगर। शहर में कई दिनों की गर्मी और उमस के बीच मंगलवार को हवा के साथ तेज बारिश हुई। झमाझम बारिश ने लोगों को गर्मी से तो राहत दी, लेकिन कई समस्याओं को भी सामने लाकर खड़ा कर दिया। बारिश शुरू होने के साथ ही शहर से गांव देहात तक जहां भारी जलभराव लोगों के लिए मुसीबत बन गया। वहीं बत्ती भी गुल हो गई।

कई इलाकों में आंधी के चलते बिजली लाइनों को भारी क्षति पहुंचने के कारण बिजलीघरों को ब्रेकडाउन देना पड़ा। शहर का शिव चौक तो पूरी तरह से तालाब में तब्दील हो चुका था। इसके साथ ही शहर की कई कालोनियों में भी भारी जलभराव के कारण लोगों के घरों तक पानी ही पानी नजर आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांव ककरौली में एक ईंट भट्टे की चिमनी पर बारिश के बीच ही बिजली गिरने से लोगों में दहशत बनी नजर आई। आसपास के जनपदों में हो रही अच्छी बारिश के बावजूद मुजफ्फरनगर में गर्मी से राहत नहीं मिल पा रही थी। मंगलवार को भी सुबह सवेरे से ही तेज धूप निकली तो लोगों का गर्मी से हाल बेहाल होता नजर आया, लेकिन दोपहर होते होते अचानक ही मौसम ने करवट ली और घने काले बादलों के आने के साथ ही ठण्डी हवा ने दस्तक दे दी थी। हवाओं के जोर के साथ ही अचानक ही तेज बारिश भी शुरू हो जाने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। लोगों ने इस बारिश को भी जमकर मजा लिया और गर्मी से निजात पाने के लिए बच्चे हो या बड़े सभी ने अपने अपने घरों की छतों और गलियों में पहुंचकर बारिश में स्नान किया।

बारिश के दौरान ही स्कूल और कालेजों में अवकाश हो जाने के कारण काफी छात्र छात्राएं भीगते हुए अपने घर पहुंचे। बारिश के कारण शहर की कमोबेश सभी कालोनियों और पॉश इलाकों में भी पानी ही पानी नजर आया। गलियों में हो रहे जलभराव का असर यह रहा कि कुछ लोगों के मकानों तक भी पानी भर गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय