Monday, May 27, 2024

पश्चिम यूपी और एनसीआर में जोरदार बारिश, स्कूलों में रेनी डे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पश्चिम यूपी और एनसीआर में भीषण बारिश हो रही है। भीषण बारिश के चलते स्कूलों में आज रेनी डे घोषित कर दिया गया है। मेरठ में भीषण बारिश के चलते गलियां और मोहल्ले तालाब बन गए हैं।

मेरठ और दिल्ली-एनसीआर में भीषण बारिश हो रही है। सुबह 5.30 बजे शुरू हुई बारिश खबर लिखे जाने तक जारी थी। मेरठ, गाजियाबाद, नोएडा, हापुड, बुलंदशहर, बागपत, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, मुरादाबाद और दिल्ली एनसीआर में बारिश के चलते जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। भीषण बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं मेरठ में बारिश के चलते कुछ स्कूलों में रेनी डे घोषित कर दिया गया है। हालांकि जिन स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं। वहां पर छात्रों का रेनी डे नहीं है। पिछले कई दिनों से पश्चिम यूपी में बारिश का इंतजार कर रहे लोगों को आज बुधवार की सुबह काफी राहत वाली रही है। मेरठ और दिल्ली एनसीआर में भीषण बारिश शुरु हुई है। जो कि आज शाम तक जारी रहने की उम्मीद है।

पहले भी पश्चिम यूपी और दिल्ली एनसीआर में भीषण बारिश की संभावना जताई थी। एनसीआर में भीषण बारिश से लोगों को राहत मिलने की उम्मीद है। आईएमडी आरेंज अलर्ट जारी किया है। आईएमडी का अनुमान है कि आज पूरे दिन आसमान में बादल छाए रहेंगे और मध्यम स्तर की बारिश के आसार हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय