Sunday, April 28, 2024

बांदा में तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से टकराई, 6 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। जिले के कमासिन थाना क्षेत्र में गुरुवार शाम भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक से जा टकराई। जिससे बोलेरो में सवार 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि तिलौसा गांव में एक बच्चे को करंट लग गया था, जिसको दिखाने बांदा आ रहे थे तभी सड़क किनारे बबेरू से पहले ये हादसा हुआ है। गाड़ी में आठ लोग जा रहे थे। गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर बबेरू कमासिन मार्ग में सड़क किनारे खड़े खड़े ट्रक से बोलेरो टकरा गई। जिससे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सीएचसी में भर्ती करवाया गया, जहां एक की और मौत हो गई। दो घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने सभी को कटर से काटकर बाहर निकाला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बारे में जिला अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल ने बताया कि तिलौसा गांव से एक से टकरा गई। बोलेरो की स्पीड दुर्घटना के समय 120 से 130 के बीच थी। दुर्घटना में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 3 लोगों को इलाज के लिए सीएचसी लाया गया था। जहां एक घायल की मौत हो गई। गंभीर रूप से दो घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। मैंने सीएमओ से बात की है। घायलों का समुचित इलाज कराने को कहां है। ब्लड बैंक में पर्याप्त ब्लड उपलब्ध है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय