Saturday, April 27, 2024

सहारनपुर में तेज रफ्तार का कहर, बस ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, महिला की मौत,पति घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

https://youtu.be/L1k56TV3m8g

बेहट। दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर तीव्र गति से आ रही एक प्राइवेट बस ने एक बाइक सवार दंपती को अपनी चपेट में ले लिया जिसके चलते बाइक सवार महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेहट भिजवाया तथा मृतक महिला का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को एक बाइक पर सवार एक दंपति गंदेवड की ओर से आ रहे थे कि जैसे ही वह बेहट बिजली घर के निकट पहुंचे तो पीछे से तीव्र गति से आ रही एक प्राइवेट बस संख्यां यूके 07 पीए- 3472 ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार दंपती सड़क पर जा गिरे। जिसमें महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना बेहट पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। मृतक महिला के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने पहचान कराई तो घायल की पहचान देहात कोतवाली क्षेत्र के पुवांरका निवासी कुलबीर के रूप में हुई तथा मृतक महिला कुलबीर की पत्नी मोहिनी (45) है। पुलिस ने दंपति के परिजनों को सूचना दे दी है सूचना मिलते ही उनके परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। जबकि बस का चालक मौके से फरार हो गया है।

हादसे के संबंध में बेहट कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेश कुमार पांडे ने बताया कि पीड़ित परिवार की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर आने पर ही कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय