Monday, February 26, 2024

शामली में तेज रफ्तार का कहर, ट्रक चालक की दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

शामली। जनपद के मेरठ करनाल मार्ग पर रफ्तार का कर देखने को मिला है। जहां देर रात चावल से लदे एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े गन्ने के ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चावल से लदे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही ट्रक चालक की भी दर्दनाक मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने ट्रक चालक के शव को बड़ी मशक्कत के बाद ट्रक से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के ट्रक चालक के परिजनों को दे दी है। ट्रक चालक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल आपको बता दें जिला प्रतापगढ़ निवासी ट्रक चालक तीरथ राज अपने ट्रक में चावल लादकर हरियाणा के कुरुक्षेत्र के लिए निकला था। बताया जाता है कि जैसे ट्रक सदर कोतवाली क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाईवे स्थित गांव काबडोत के निकट पहुंचा तो अत्यधिक तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक चालक सड़क पर खड़े गन्ने से भरे ट्रक को नहीं देख पाया और गन्ने के ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चावल से लदा ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमे ट्रक चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

 

हालांकि इस दौरान ट्रक का परिचालक को कोई चोट नहीं आई और उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद ट्रक चालक के शव ट्रक के अगले हिस्से से बाहर निकाला और शव का पंचनामा भरकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बीच सड़क हादसा होने के कारण दोपहर तक मार्ग बाधित रहा और सड़क पर आवाजाही करने वाले वाहन स्वामियों को दिक्कतों को सामना करना पड़ा।

 

इसके बाद क्रेन के माध्यम से क्षतिग्रस्त ट्रक को सड़क से हटवाया गया और यातायात व्यवस्था पुनः सुचारू कराई गई। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी देती है। ट्रक चालक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने हादसे के संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय