Tuesday, September 17, 2024

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने कहा, कश्मीर की बहुत याद आती है

मुंबई। ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज का इलाज करा रही टीवी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर कर पुरानी यादें ताजा की। हीना ने कहा, उन्हें कश्मीर की बहुत याद आती है। जम्मू- कश्मीर के श्रीनगर में जन्मी हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर की। यह तस्वीर कैंसर का इलाज कराने से पहले की है। हिना ने अपने पुराने दिनों का याद करते हुए फोटो कैप्शन दिया। ‘यह जगह मेरे दिल के बहुत करीब है। एक कश्मीरी के तौर पर, जो हमेशा इसकी राजसी सुंदरता और शांति से अभिभूत रहती है, मुझे कश्मीर की बहुत याद आती है’। बता दें कि हिना ने हाल ही में अपनी मां का जन्मदिन मनाया। हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हिना की मां ने कहा, मेरी एक ही इच्छा है कि हिना अगली बार इस समय तक पूरी तरह से ठीक हो जाए और फिर हम जश्न मनाएंगे। यही मेरी दिल से इच्छा है। हिना की मां ने कैप्शन में लिखा था, आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और लंबी उम्र की कामना करती हूं..आमीन। 28 जून को हिना खान ने अपने फैंस के सामने अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण समाचार साझा करना चाहती हूं, जो मुझे प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है। मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं इस बीमारी पर काबू पाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।

 

 

मेरा इलाज शुरू हो चुका है, और मैं इससे और भी मजबूत होकर उभरने के लिए हर जरूरी काम करने के लिए तैयार हूं। हिना को सबसे लंबे समय तक चलने वाले पारिवारिक ड्रामा ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा के रूप में जाना जाता है। हिना के साथ, शो में पहले करण मेहरा, शिवांगी जोशी, मोहसिन खान, प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा ने अभिनय किया था। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 8’, ‘बिग बॉस 11’ और ‘बिग बॉस 14’ जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया है। वह ‘कसौटी जिंदगी की’ जैसे शो का हिस्सा रही हैं जिसमें उन्होंने कोमोलिका की भूमिका निभाई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय