Thursday, June 27, 2024

हिंदू महासभा ने किया दशहरा पर शस्त्र पूजन, हिंदुओं से की हथियार खरीदने की अपील

मेरठ। आज मेरठ के शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय परिसर में हिंदू महासभा द्वारा विजय दशमी के मौके पर शस्त्र पूजन किया गया है। इस दौरान हिंदू महासभा के नेता पंडित अशोक शर्मा के सानिध्य में प्राचीन अस्त्र शस्त्रों का पूजापाठ अनुष्ठान किया गया। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष मेरठ अभिषेक अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम आरंभ करते हुए देवी देवताओं का आहवान किया गया।

इसके बाद नाथूराम गोडसे, नाना आप्टे के चित्रों को तिलक करते हुए पुष्प माला अर्पित की गई। इसके बाद हिन्दू महासभा सभा ने सभी महान क्रांतिकारी नेताओं का स्मरण किया। कार्यक्रम का संचालन करते हुए अभिषेक अग्रवाल कहा कि हिंदू महासभा इजराइल का समर्थन करते हैं। इजरायल अपने राष्ट्र के नागरिकों की सुरक्षा के लिए अपने राष्ट्र की रक्षा के लिए फिलिस्तीन या गाजा पट्टी पर जो हमले कर रहा है वह बिल्कुल सही है। अभिषेक ने कहा कि हिंदुओं को मन में श्री राम शरीर, तन में परशुराम और हाथ में नाथूराम जैसे विचारों को शामिल करना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यालय परिसर में प्राचीन अस्त्र-शस्त्र जैसे तलवार,गदा, त्रिशूल,भाला,लठ्ठ आदि सहित अन्य अस्त्रों शस्त्रों का तिलक कर पूजा पाठ करते हुए कार्यकर्ताओं द्वारा अस्त्र-शस्त्र को चलाकर उनका प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि धर्म अनुसार प्राचीन अस्त्र शस्त्र रखना हमारा धार्मिक व मौलिक अधिकार हैं। हमारे सभी पूज्य देवी देवताओं के हाथों में हमेशा कोई ना कोई अस्त्र शस्त्र रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हिंदू लोग दीपावली के मौके पर कार, मकान, बर्तन और अन्य समान की खरीदारी करते हैं।

उसी प्रकार से हर हिंदू को दशहरा के मौके पर हथियार खरीदना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हिंदुओं के हाथ में हथियार होगे तो हमे किसी के आगे झुकने या हाथ फैलाने की जरूरत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि आज सभी देश हथियार खरीद रहे हैं। इजराइल या रूस अगर हथियार संपन्न नहीं होते तो वे युद्ध नहीं कर सकते थे।
कार्यक्रम में महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत प्रताप सिंह राणा महानगर कार्यालय मंत्री दीपक शर्मा, प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा, शेखर शर्मा, आशीष जैन और प्रथम दीक्षित उपस्थित रहें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय