Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर में छुट्टा गौवंशो को कब्जे में लेकर हत्या करने वाले तीन अभियुक्त गिरफ्तार

मुज़फ्फरनगर। जनपद की चरथावल पुलिस द्वारा आवारा छुट्टा घूम रहे गोवंशों को अपने कब्जे में लेकर वध करने वाले तीन शामिल अभियुक्त गणों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से पुलिस ने अवैध असला, बाइक एवं जिंदा गोवंश सहित गोकशी में प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल पुलिस द्वारा एक शातिर गोकश गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन शातिर गोकश अभियुक्त जीशान, सरताज और इस्लाम उर्फ काला को चरथावल क्षेत्र के खुसरोपुर रोड पुलिया के पास से गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के कब्जे से पुलिस ने 1अवैध तमँचा, जिन्दा कारतूस, बाइक एवं जिंदा गोवंश सहित गोकशी में प्रयुक्त उपकरण भी बरामद किए हैं।

पुलिस पूछताछ में गिरफ्त में आए अभियुक्त गणो ने बताया कि यह लोग रात्रि के समय में क्षेत्र में खुले घूम रहे छुट्टा गोवंशीय पशुओं को पड़कर गोकशी करते थे और मास्क को डिब्बे में भरकर मोटरसाइकिल से आसपास के गांव में ले जाकर बेच देते थे।

इस मामले की अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर विनय कुमार गौतम ने बताया कि कल रात मध्य रात्रि में थाना चरथावल पुलिस द्वारा एक गैंग पकड़ा गया जो छुट्टा गोवंश है उनको अपने कब्जे में लेकर उनका वध करता थे। बताया कि पूर्व में भी उनके ऊपर मुकदमे है, इसमें एक अभियुक्त जीशान, इस्लाम एवं सरताज नाम के 3 युवकों को पकड़ा गया है। जिनका पूर्व से भी आपराधिक इतिहास है, इनके पास से अवैध असलाह, बाइक एवं जिंदा गौवंश मिला है साथ ही इस्तेमाल में लाई हुई छुरिया मिली है। इनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है और उनके अन्य साथियों को भी चिन्हित किया जा रहा है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय