Thursday, May 9, 2024

हिसार सांसद बृजेंद्र सिंह ने भाजपा छोड़ी, खड़गे से मुलाकात के बाद कांग्रेस में शामिल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। हरियाणा के हिसार से भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह ने भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। वह रविवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे। बताया जा रहा है कि उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरियाणा की कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने बताया कि वरिष्ठ नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह के बेटे और हिसार से भाजपा सांसद बृजेंद्र सिंह ने भगवा पार्टी को छोड़कर, “हम सबकी प्रेरणा स्त्रोत आदरणीया सोनिया गांधी, हमारे शीर्ष नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी एवं राहुल गांधी के विचारों में आस्था जताते हुए”, आज कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

 

शैलजा ने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह के परिवार से पार्टी का रिश्ता पीढ़ियों का है। वह आज फिर से कांग्रेस में वापसी कर रहे हैं।

 

सांसद ने पार्टी से इस्तीफा देने की जानकारी स्वयं सार्वजनिक की है। उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर कहा कि वह राजनीतिक कारणों से भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहे हैं। हिसार के सांसद के रूप में अवसर देने के लिए उन्होंने पार्टी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। भाजपा से इस्तीफा देने के कुछ देर बाद ही बृजेंद्र सिंह कांग्रेस अध्यक्ष के आवास पर पहुंच गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय