Friday, May 17, 2024

कल नोएडा आयेंगे गृहमंत्री अमित शाह, डीसीपी ऑफिस में हुई मीटिंग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। भारत के गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को नोएडा आ रहें है। उनकी सुरक्षा की तैयारियों को लेकर सेक्टर-6 स्थित डीसीपी ऑफिस में मीटिंग हुई। इसमें डीसीपी हरीश चंदर, एडिशनल डीसीपी शक्ति मोहन अवस्थी, एसीपी रजनीश वर्मा, सौम्या सिंह और सुशील गंगा प्रसाद समेत कई थाने के प्रभारी भी मौजूद रहे। संबंधित अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को इस दौरान ब्रीफ किया गया और सुरक्षा व्यवस्था सख्त बनाए रखने का निर्देश दिया गया।

पुलिसकर्मियों को आयोजन स्थल और शहर के अलग-अलग हिस्से में तैनाती को भी अंतिम रूप दिया गया। कार्यक्रम के दौरान आसपास सुरक्षा का सख्त पहरा रहेगा। महिला पुलिसकर्मियों के साथ ही सादे कपड़े में भी पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी।
बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह कल सूरजपुर स्थित सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर पहुंचेंगे। यहां पर पौधरोपण कर कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इसके बाद वह हैलीकॉप्टर से नोएडा स्थित बॉटनिकल गार्डन पहुंचेंगे और यहां से कार से सेक्टर-1 स्थित कृभको के कार्यालय में पहुंचेंगे। यहां पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। वह करीब चार घंटे तक जिले में रहेंगे। दोपहर को 2.30 बजे उनका हैलीकॉप्टर बॉटनिकल गार्डन से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा। गृहमंत्री अमित शाह का यह सरकारी कार्यक्रम है, जिसकी तैयारी शुरू हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय