Saturday, May 18, 2024

राजस्थान के बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में घुसी स्कॉर्पियो,5 की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के नोखा थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में डॉक्टर दंपती, उनकी डेढ़ साल की बेटी समेत दो परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा नोखा क्षेत्र के रासीसर गांव के पास भारतमाला सड़क पर शुक्रवार सुबह पांच बजे हुआ। पांचों मृतक गुजरात के रहने वाले थे।  घटना रासीसर से 12 किलोमीटर भारतमाला एक्सप्रेस वे की है।

नोखा थाने के एएसआई ओमप्रकाश यादव के अनुसार दुर्घटना में दो पुरुष, दो महिलाओं और एक मासूम बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी गुजरात के कच्छ निवासी हैं। पुलिस को पांच आईडी कार्ड मिले हैं। उनके अनुसार मृतकों में डॉ प्रतीक व उनकी पत्नी, एक नर्स व उसका पति तथा दो साल की बच्ची है। ये चिकित्सकीय पेशे से जुड़े लोग हैं, यह पुष्टि हो चुकी है लेकिन पूर्ण पहचान परिजनों के पहुंचने पर ही होगी। परिजनों से संपर्क किया जा चुका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यादव के अनुसार घटना सुबह करीब पांच बजे की है। हादसाग्रस्त स्कॉर्पियो श्रीगंगानगर की तरफ से आई थी व गुजरात जाने के लिए जोधपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान आगे चल रहे फुल लोडेड ट्रक से जा भिड़ी। स्कॉर्पियो की गति काफी तीव्र बताई जा रही है। हाई स्पीड की वजह से स्कॉर्पियो का तकरीबन 75 प्रतिशत हिस्सा ट्रक के नीचे जा फंसा। पांचों शवों को नोखा मोर्चरी में रखवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय