Tuesday, May 21, 2024

चौधरी जगबीर सिंह हत्याकांड: जिला जज की अदालत में योगराज की याचिका पर हुई बहस, फैसला हुआ सुरक्षित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। चौधरी जगबीर सिंह हत्या कांड की सुनवाई दूसरी अदालत में स्थानांतरित किए जाने की अर्ज़ी पर मंगलवार को ज़िला ज़ज़ की कोर्ट में सुनवाई हुई।

वादी योगराज सिंह ने खुद बहस की, जबकि आरोपी नरेश टिकैत की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल जिंदल ने पैरवी करते हुए बताया कि वादी पक्ष को सुनवाई का पूरा मौका दिया गया है। जबकि वादी योगराज सिंह ने अपनी अर्ज़ी का पूरा समर्थन करते हुए बताया कि उसके मामले की सुनवाई किसी भी दूसरे कोर्ट में कराई जावे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज़िला ज़ज़ चवन प्रकाश ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित कर दिया। वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि टीए पर फैसला बुधवार को हो सकता है। इस अवसर पर वादी योगराज सिंह व आरोपी नरेश टिकैत कोर्ट में उपस्थित थे।

बता दें कि चौधरी जगबीर सिंह हत्या कांड की सुनवाई एडीजे 5 अशोक कुमार की अदालत में बहस में लगी थी। इस बीच वादी योगराज सिंह की ओर से मामले की सुनवाई किसी दूसरी अदालत में स्थान्तरित करने की अर्ज़ी ज़िला ज़ज़ की कोर्ट में दाखिल की गई।

गत 2003 में गांव अलावलपुर  में चौधरी जगबीर सिंह की गोली मारकर हत्या करा दी गई थी। इस मामले मे नरेश टिकैत सहित तीन को नामजद किया गया था। सुनवाई के चलते दो की मौत हो चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय