Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद में होंडा अमेज गाड़ी ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, चालक और भतीजे की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद। सिहानी गेट थानाक्षेत्र के कालकी गढी चौराहे के पास हल्दीराम के सामने तेज रफ्तार होंडा अमेज गाड़ी ने पीछे से ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई-रिक्शा के चालक और उसके भतीजे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि रिक्शा में बैठी सवारी भी घायल हो गई। ई-रिक्शा को टक्कर मारने वाला चालक शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने उसे गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नेहरूनगर के बारादरी निवासी रिंकू रिक्शा चलाकर परिवार का पालन पोषण करता था। रात 11 बजे के लगभग वह ई-रिक्शा लेकर कालका गढी चौराहे की ओर जा रहा था। ई-रिक्शा में उसके साथ उसका 15 वर्षीय भतीजा सक्षम और एक अन्य सवारी सोनू निवासी दीनागढी भी सवार थे। जैसे ही ई-रिक्शा हल्दीराम के पास पहुंची तो पीछे से तेज गति से आ रही होंडा अमेज गाड़ी ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई-रिक्शा कई मीटर तक घिसटती हुई चली गई। हादसे में रिंकू और ई-रिक्शा में सवार दोनों लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। शोर शराबा होने पर मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने पुलिस को सूचना दी।

 

 

 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर चिकित्सकों ने रिंकू और सक्षम को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर हालत में सोनू को दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि चालक को गाड़ी समेत हिरासत में ले लिया गया है। हादसे के समय चालक शराब के नशे में धुत था। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिंकू और सक्षम के परिजनों में हडक़ंप मचा हुआ है। पुलिस का कहना है कि कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। उधर, मृतकों के परिजनों से सुबह के समय थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय