Wednesday, June 26, 2024

आगरा में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो रिक्शा में मारी टक्कर,पांच की मौत

आगरा। उत्तर प्रदेश में आगरा जिले के सिकंदरा क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की टक्कर से आटो रिक्शा सवार पांच लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ऑटो रिक्शा सवारियां लेकर भगवान टॉकीज की तरफ जा रहा था। गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर ट्रक ने पीछे से ऑटो को टक्कर मार दी। इससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ऑटो में फंसे शवों को बाहर निकालने का प्रयास कर रही है। ऑटो आगे खड़े ट्रक और पीछे से आकर टक्कर मारने वाले ट्रक के बीच फंस गया।
दुर्घटना दोपहर करीब सवा तीन बजे की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सिकंदरा हाईवे स्थित गुरुद्वारा गुरु का ताल कट पर भगवान टाकीज चौराहे की ओर से आने वाला यातायात रुका हुआ था। सिकंदरा रेलवे ओवर ब्रिज और गुरुद्वारा से आने वाले वाहन हाईवे क्रास कर रहे थे। इसी दौरान ट्रांसपोर्ट नगर चौराहे की ओर से आते तेज रफ्तार राजस्थान नंबर के ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो आगे खड़े ट्रक में फंस गया। सवारियों को चीखने का भी मौका नहीं मिल सका। वह दोनों ट्रकों के बीच बुरी तरह से फंस गईं।

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ कर भाग गया। हाईवे पर मौजूद राहगीरों ने सवारियों के शवों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया। भीषण दुर्घटना में मरने वालों की संख्या पांच बताई गई है। हालांकि अभी पुलिस ने मृतक संख्या की पुष्टि नहीं की है। एक महिला का नाम मोनिका सामने आ रहा है। सभी मरने वालाें की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय