Saturday, April 27, 2024

मोदी छवि सुधारने के लिए ले रहे हैं सेल्फी का सहारा : कांग्रेस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गिरती छवि के कारण परेशान हैं और 2024 के आम चुनाव उनकी परेशानी की सबसे बड़ी वजह है इसलिए सेल्फी का सहारा लेकर अपनी छवि सुधारने का प्रयास कर रहे हैं।
कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने शनिवार को यहां जारी एक बयान में कहा कि सेल्फी और सेल्फ के प्रति मुग्ध प्रधानमंत्री लोकसभा चुनावों से पहले बेहद असुरक्षित हैं। वह अपनी गिरती छवि को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा “छवि बचाने के लिए सबसे पहले, सेना को सेल्फी पॉइंट स्थापित करने के लिए कहा गया था। फ़िर आईएएस अधिकारियों और अन्य वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों से ‘रथ यात्रा’ निकालने के लिए कहा।अब यूजीसी को विश्वविद्यालयों में सेल्फी प्वाइंट बनाने का निर्देश दिया गया है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि इससे पहले उन्होंने लाइव फीड पर आकर चंद्रयान-III के लैंडिंग को हाईजैक किया और उससे पहले उन्होंने कोविड-19 वैक्सीन के सभी सर्टिफिकेट्स पर अपना चेहरा चिपकवा दिया था।

उन्होंने कहा कि ये केवल कुछ उदाहरण हैं जो उस व्यक्ति की असीम असुरक्षाओं और उसके चारों ओर फैली घिनौनी चाटुकारिता को दर्शाते हैं। दस वर्षों के अंत होते-होते, भारत के लोग आत्मप्रचार में लगे प्रधानमंत्री के इन तरीकों से तंग आ चुके हैं। प्रधानमंत्री ऐसे लेवल तक पहुंच गए हैं, जिसके आगे केवल उत्तर कोरियाई तानाशाह ही जाते हैं। जनता जल्द ही मुंहतोड़ जवाब देगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय